Tanu Weds Manu के Pappi Ji का किरदार निभाने वाले Deepak Dobriyal के मोस्ट फनी डायलॉग्स, रोके से भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

Tanu Weds Manu actor Deepak Dobriyal most funny dialogue

फिल्म में दीपक डोबरियाल ने आर माधवन के साथ किरदार निभाया था. फिल्म के दोनों पार्ट में पप्पी जी आर माधवन के पक्के दोस्त बने थे.

तनु वेड्स मनु 2011 की सबसे सफल फिल्मों में से एक बन गई थी. इस फिल्म में लीड रोल में कंगना रनौत और आर माधवन नजर आए थे, लेकिन इसी के साथ-साथ फिल्म में एक ऐसा भी किरदार रहा जो आद भी लोगों को हंसाता है. जी हां, आप सही समझे हम बात कर रहे है फिल्म में पप्पी जी का किरदार निभाने वाले दीपक डोबरियाल की. आज भी पप्पी जी का किरदार खूब याद किया जाता है और भुलाए नहीं भूलता. जब भी पप्पी जी याद आते हैं तो हंसी लबों पर खुद ब खुद आ जाती है.

तनु वेड्स मनु फ्रैंचाइजी में पप्पी की भूमिका निभाने वाले दीपक डोबरियाल के टाइमिंग ने सचमुच इस ब्लॉकबस्टर फिल्म में जान फूंक दी. फिल्म में पागल हरकतों और भावों के साथ उनकी हंसाने वाली कुछ पंचलाइन लोगों की जुबान पर है. फिल्म में दीपक डोबरियाल ने आर माधवन के साथ किरदार निभाया था. फिल्म के दोनों पार्ट में पप्पी जी आर माधवन के पक्के दोस्त बने थे. जो खुशी और परेशानी में उनके साथ हमेशा खड़े होते दिखाई दिए हैं. हर सीन में दीपक का गजब का अभिनय था. लोगों ने दोनों की पक्की दोस्ती को काफी पसंद किया था.

एक इंटरव्यू के दौरान दीपक डोबरियाल ने कहा, ‘मैंने अपने अभिनय का सफर गांव में होने वाली रामलीलाओं से किया था. मैंने यहीं से एक्टिंग सीखी और मुझे एक्टिंग करने का फिर शौक हो गया. फिर अपने आप मैं थियेटर से जुड़ा. दिल्ली में कई सालों तक थियेटर किया.’ दीपक डोबरियाल फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ के साथ-साथ हिंदी मीडियम, अंग्रेजी मीडियम, लाल कप्तान में दिखाई दे चुके हैं. लाल कप्तान में उन्होंने कॉमेडी नहीं बल्कि संजीदा रोल निभाकर दर्शकों को हैरान कर दिया था. इन दिनों वो अपने आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं.

ये भी पढ़े Tanu Weds Manu के Pappi Ji का किरदार निभाने वाले Deepak Dobriyal के मोस्ट फनी डायलॉग्स, रोके से भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

Related Posts