Rekha नहीं चाहती थीं अभिनेत्री बनना, एयरहोस्टेस बनने का देखा था सपना

Rekha never wanted to be an actress but she wanted to be air hostess

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकार रेखा, जिनकी आखों से अदाकारी टपकती हो, वो फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेस है जो आंखों से हाल ए दिल बयां करती हैं. रेखा की गिनती सदाबहार अभिनेत्रियों में होती है. रेखा अपने करियर के शुरुआती दिनों में जितनी खूबसूरत थीं, उतनी ही खूबसूरत आज भी दिखती हैं. लेकिन क्या आपको इस बात का पता है कि रेखा कभी भी अभिनेत्री बनना नहीं चाहती थीं बल्कि वो एयरहोस्टेस बनने का सपना देख रही थी.

ये भी पढ़े Rekha नहीं चाहती थीं अभिनेत्री बनना, एयरहोस्टेस बनने का देखा था सपना

रेखा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम कमाने के लिए कड़ी से कड़ी मेहनत की है. भले ही रेखा ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लाखों लोगों का दिल जीत लिया लेकिन क्या आप लोगों को इस बात की जानकारी है कि रेखा कभी अभिनेत्री बनना ही नहीं चाहती थीं. रेखा को एयर होस्टेस बने का सपना अपने मन में बुन रही थी. लेकिन किस्मत ने ऐसा नहीं होने दिया. उनकी किस्मत में तो इंडस्ट्री की अभिनेत्री बनना लिखा था. साथ ही लोगों के दिलों पर राज करना.

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुद इस बात को माना था कि वो कभी भी एक्ट्रेस बनना नहीं चाहती थी. उन्होंने ये भी बताया था, ‘वो एयरहोस्टेस बनकर पूरी दुनिया में घूमना चाहती थी. वो अपनी मां के कहने पर अभिनेत्री बनीं. एक समय पर आकर उनका बड़ा परिवार आर्थिक स्थिति से गुजर रहा था और कमाने वाले कम थे. जिसकी वजह से मुझे एक्टिंग को चुनना पड़ा.’ रेखा ने अपने अभिनय की शुरुआत महज 13 साल की उम्र में की थी. जहां इस उम्र में बच्चे स्कूल जाते है. ये उनके जीवन का सबसे कठिन समय रहा था.

Related Posts