स्ट्रगल के दिनों में Nora Fatehi का बनाया जाता था मजाक, ऑडिशन में दी जाती थी हिंदी की स्क्रीप्ट

Nora fatehi cry while talking her struggle story hindi Audition

अदाकारा नोरा फतेही ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि जब वो इंडस्ट्री में नई-नई आई थीं तो उनको हिंदी में ऑडिशन देने के लिए कहा जाता था, जिसके बाद उनका खूब मजाक उड़ाया जाता था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) को हमने कई मौकों पर अपने स्ट्रगल वालों दिनों को याद करते हुए देखा है. अपने फिल्मी करियर के शुरुआत के दिनों में जब वो भारत आई थीं तो उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था क्योंकि वो यहां की भाषा और वर्किंग कल्चर से पूरी तरह अंजान थीं. लेकिन उन्होंने कभी भी हार नहीं मानी और मेहनत करने में जुटी रहीं. आज वो उस मुकाम पर खड़ी है जहां हर कोई उनका दिवाना बन गया है. साथ ही आज की डेट में एक्ट्रेस कहीं भी जाती है तो उन्हें किसी भी परिचय की जरूरत नहीं होती है.

View this post on Instagram

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

ये भी पढ़े स्ट्रगल के दिनों में Nora Fatehi का बनाया जाता था मजाक, ऑडिशन में दी जाती थी हिंदी की स्क्रीप्ट

एक वक्त ऐसा था जब नोरा घंटो लाइनों में लगकर ऑडिशन दिया करती थी. लेकिन हर बार रिजेक्शन का सामना उन्हें करना पड़ता था. एक इंटरव्यू के दौरान नोरा ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करके बहुत सी बीतों को शेयर किया और कहा, ‘वो अपने करियर के शुरुआती दिनों में बहुत कुछ झेल चुकी हैं.’ नोरा फतेही ने बताया कि लोग उन्हें ऑडिशन पर बुलाकर उनका मजाक उड़ाते थे. उन दिनों को याद करते हुए आज भी वो कांप जाती हैं. नोरा कहती है, ‘मेरा मजाक उड़ाने का सिर्फ एक कारण था… वो थी मेरी भाषा.’

Related Posts