Akshay Kumar से ये शर्त हारने पर Twinkle Khanna ने कर ली थी शादी, जानिए क्या थी वो शर्त!

know how Twinkle Khanna agreed to marry Akshay Kumar

खबरों की मानें तो ट्विंकल खन्ना की फिल्म ‘मेला’ रिलीज के लिए तैयार थी और उन्हें इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं. कहते हैं इसी बीच अक्षय कुमार ने ट्विंकल के सामने एक शर्त रखी थी.

ये भी पढ़े Akshay Kumar से ये शर्त हारने पर Twinkle Khanna ने कर ली थी शादी, जानिए क्या थी वो शर्त!

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का नाम इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल्स में लिया जाता है. खबरों की मानें तो अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना सबसे पहले फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे. वहीं, ट्विंकल से पहले अक्षय कुमार का नाम बॉलीवुड की कई अन्य एक्ट्रेस जैसे रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी के साथ भी जुड़ चुका था.

कहते हैं ट्विंकल शुरुआत में अक्षय कुमार के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने में इंट्रेस्टेड नहीं थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ट्विंकल ने दो हफ्ते अक्षय के साथ बिताने का प्लान बनाया और इसी बीच दोनों की बॉन्डिंग जम गई. बताते हैं कि इसी बीच अक्षय कुमार ने ट्विंकल को शादी के लिए प्रपोज भी किया था लेकिन एक्ट्रेस इसके लिए राजी नहीं हुईं.

खबरों की मानें तो ट्विंकल खन्ना की फिल्म ‘मेला’ रिलीज के लिए तैयार थी और उन्हें इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं. कहते हैं कि इसी बीच अक्षय कुमार ने ट्विंकल के सामने एक शर्त रखी थी. वो शर्त यह थी कि यदि फिल्म ‘मेला’ फ्लॉप हो गई तो उन्हें शादी करना पड़ेगी. ट्विंकल ने अक्षय की यह शर्त मान ली और इसके बाद जो हुआ वो सबके सामने है. अक्षय और ट्विंकल 17 जनवरी 2001 को शादी के बंधन में हमेशा-हमेशा के लिए बंध गए थे. शादी के बाद ये दो बच्चों (आरव और नितारा) के पेरेंट्स बने. दोनों की शादी को 20 साल हो चुके हैं.

Related Posts